सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने अपनी पत्नी को दिया बहुत बड़ा धोखा, दुनिया के सामने खोली पोल

साल 1994 की मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी भाभी चारु असोपा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस साल की शुरुआत में दोनों के तलाक की खबरें आयी थीं. लेकिन बाद में उन्होंने बेटी जियाना की वज़ह से इस बात को वहीं दबा दिया. हालांकि करवाचौथ के बाद एक बार फिर दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ने की बात कही है. वैसे तो आए दिन बॉलीवुड में चौकाने वाले खुलासे होते रहते हैं. फ़िलहाल राजीव और चारु दोनों एक दूसरे पर इल्ज़ाम लगाए जा रहे हैं.

चारु असोपा ने बताया सच

चारु असोपा हाल ही में पिंकविला के एक इंटरव्यू में दिखी थीं. चारु ने इंटरव्यू में बताया कि अपनी प्रेग्नेंसी का सबसे ज्यादा समय उन्होंने मुंबई में ही बिताया था. उस दौरान राजीव अपने जिम के लिए सुबह 11 बजे ही निकल जाते थे. और रात के करीब 11 बजे तक वह घर वापस आते थे. कभी-कभी वह रातभर घर नहीं आ पाते थे.

चारु को पता चली धोखे वाली बात

चारु असोपा ने बताया कि राजीव कहते थे कि वह कार में ही सो गए थे. इसके अलावा कई अन्य ऐसे बहाने भी उन्होंने दिए जो अजीब थे. चारु ने बताया कि एक बार राजीव उन्हें बिना बताए दिल्ली चले गए थे. जब कि चारु उस समय प्रेग्नंट भी थीं. लेकिन फिर वापस आकर उनके बैग में कुछ ऐसा मिला जिससे साफ जाहिर हो गया कि वह उन्हें धोखा दे रहे हैं.

राजीव को कर दिया Instagram से unfollow

कुछ ही दिन पहले ये देखा गया कि चारु ने अपने पति ने उनको इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. उसके बाद खबर आई कि एक्ट्रेस चारु असोपा की बेटी जियाना डेंगू से जूझ रहीं थीं. जिसके चलते उनकी बेटी की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी और चारु को उसे तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा था.

बीते दिनों चारु असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया था. इस व्लॉग में उन्होंने साफ़ बताया था कि वह अकेले ही अपनी बेटी जियाना का पालन पोषण कर रहीं हैं. Vlog में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में साझा किया और कहा कि कुछ बड़ा हुआ होगा, इसी वजह से वह तलाक ले रही हैं. इस बात को कहते हुए चारु काफी इमोशनल भी दिखाई दीं थीं.

Also Read

करीना कपूर की इस हमशक्ल को देख सैफ भी रह गये हैरान, लगती है जुड़वां बहन

Muskan Baslas
Muskan Baslas
Articles: 185

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *