ऐसी क्या बात हुई कि घबरा गए सलमान और अचानक ले लिया अपनी इस फिल्म को बंद करने का फैसला

साल 2005 में अनीस बजमी की एक फिल्म “नो एंट्री” आप सभी को अच्छे से याद होगी. यह एक कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म में सलमान के साथ साथ बिपाशा बसु, लारा दत्ता, फरदीन खान और अनिल कपूर भी थे. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म के सीक्वल मेकिंग की चर्चा भी हो रही थी. लेकिन सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ अचानक ऐसा निर्णय ले लिया, कि किसी को कुछ समझ नहीं आया.

सलमान को नहीं पसंद थी इतनी पेचीदा स्क्रिप्ट

खबरों की मानें तो सलमान खान को पहले अनीस बज्मी की “नो एंट्री वन” की स्क्रिप्ट समझ आई थी. वह सबसे मजेदार स्क्रिप्ट में से एक थी. लेकिन अब फिल्म जगत में इतनी दमदार फिल्में बनने के बाद अगर अब “नो एंट्री टू” की स्क्रिप्ट देखी जाए तो सलमान खान के हिसाब से वह इसका चुनाव नहीं कर पाएंगे. सलमान को यह स्क्रिप्ट बहुत पेचीदा नजर आई थी.

जब उन्होंने इस फिल्म के सीक्वल की खबर सुनी तो वह काफी एक्साइटेड भी थे. लेकिन हालात कुछ इस तरह से बन गए कि इसके अलावा उनके पास कोई डिसीजन नहीं था.

नो एंट्री का पहला पार्ट कई कानूनी उलझन में फंसा

बताते चलें कि “नो एंट्री 1” में कई कानूनी कार्रवाई भी हुई हुई थी. सलमान को लगा था कि सारे विवाद सुलझा लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बड़ी परेशानियों के बाद फिल्म रिलीज हो पायी थी. सलमान को डर है कि कहीं यही चीज फिर से दोबारा ना हो इसलिए अब स्टॉकहोल्डर्स की लिस्ट भी बनाई गई जिन को पैसा दिया जाना था. यह फिल्म तय बजट से काफी आगे बढ़ गई थी.

अब अगर रिलीज करते तो अलग से पैसा भी खर्च करना पड़ता, इसलिए सलमान ने निर्णय लिया कि वह इस फिल्म को बंद कर देंगे.

वर्क फर्न्ट की बात करें तो अभी सलमान खान “टाइगर 3” और “किसी का भाई किसी की जान” में नजर आयेंगे. इससे पहले वह चिरंजीवी स्टारर “गॉड फादर” में भी दिखाई दिए थे जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफ़लता हांसिल नहीं कर पायी थी.

यह भी पढ़ें

2 अक्टूबर का वो हादसा जिसके बाद अजय देवगन से मांगे गए कई सबूत ? फिर..

Muskan Baslas
Muskan Baslas
Articles: 185

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *